WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जेल में बंद नवजोत सिंह सिधु नवरात्र के पुरे 9 दिन रखेंगे मोंन व्रत

कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रधान ने लिया एक बड़ा फेसला, नवरात्रा के पुरे 9 दिन किसी से बात नही करेंगे पाजी. 5 अगस्त तक रखेंगे मोंन व्रत. शेरो-शायरी के मशहुर कलाकार नवजोत सिंह सिधु रोडरेज मामले में पटियाला जेल में हुए थे बंद. सिधु पाजी 5 अक्टुम्बर को मिलेंगे अपने चाहने वालो से,ये जानकरी उनकी पत्नी नवजोत कौर सिधु ने ट्विटर पर कही है.

Also Read :   Antim: The Final Truth 2021 Full Movie Download (480p,720p,1080p)

पत्नी नवजोत कौर का कहना है नवरात्री खतम होने के अगले दिन विजय दशमी को अपना मोंन व्रत खोलेंगे. नवजोत कौर ने सभी विजिटर्स से अपील की है जिनको भी उनके पति यानि सिधु पाजी से मिलना हो वह इनके मौन व्रत के दिन समाप्त होने के बाद ही मिलें.

नवजोत सिंह सिधु किस कारण जेल गये-

Also Read :   Mirabai Chanu Biography: Commonwealth Games 2022 में भारत को दिलाया गोल्ड मेडल

पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिधु गुरनाम सिंह की मृत्यु के केस में जेल गये थे. कुछ समय पहले सिधु अपने दोस्त रुपिंदर सिंह संधू के साथ पटियाला शेरवाली गेट के मार्केट में गये थे, जहाँ उनकी मुलाकात पार्किंग में एक 65 साल के बुजुर्ग व्यक्ति गुरनाम सिंह से हुयी थी.

सरकारी नौकरी/योजना ग्रुप से जुड़े !

पार्किंग के मामले में दोनों के बिच झगड़ा हो गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई इसके बाद मारपीट के अंतर्गत सिधु ने गुरनाम सिंह को मुक्का मर दिया जिससे उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी. अस्पताल ले जाना के बाद कोय फायदा नही निकला, गुरनाम ने वही दम तोड़ दियाऔर गुरनाम की मृत्यु हो गई. सुप्रीम कोर्ट से नवजोत सिंह सिधु को 1 साल की सजा सुनाई गईं.

Also Read :   PM Kisan Yojana 12th Installment Release Date: यहाँ देखे आपकी 12वीं किस्त आई है या नही, नही तो करे यह काम

Leave a Comment