WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

36 की उम्र में 20 साल की लगती है मोनी रॉय फिटनेस और योगा के साथ रखती है इन चीजों का पूरा ध्यान

टीवी एक्टर व सोशल मीडिया की शान मोनी रॉय अपने स्टाइलिश अदाओ से दुनिया भर में अपना जादू चला रही है. मोनी रॉय आये दिन एक नए अंदाज में अपना फोटो शूट करवाती रहती है. और फेन्स इसे ढेर सारा प्यार देते है. मोनी रॉय ने इंडस्ट्री में काफी लगन और मेहनत करके काफी नाम कमाया है. मोनी रॉय की एक्टिंग फेन्स को बेहद पसंद आती हैं .आये दिन इनकी फ्रेंड फॉलोविंग में काफी तेजी से बढ़ोतरी होती जा रही हैं. मोनी रॉय के हर लुक को देखने के लिए फैन्स काफी बेताब रहते है. मोनी हर दिन इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक की पिचर्स शेयर करती रहती हैं.

मोनी रॉय आज भी अपने से कम उम्र के एक्टर्स को कॉम्पिटिशन देती है फेन्स उनकी फिटनेस से काफी इम्प्रेस होते है. एक्टर्स खुद को फ़ीट रखने और फिगर मेंटेन करने के लिए योगासन और रनिंग करती हैं, मोनी रॉय पेर्जेंट में 36 साल की हों चुकी हैं लेकिन इन्होंने अपने शरीर को इस तरह से फ़ीट किया हुआ है. आज भी यह 20 साल की ही लगती हैं. मोनी रॉय की इस फिटनेस को देखकर काफी एक्टर्स जेलेसी भी करते हैं.

Also Read :   Success Story- दो बच्चो की माँ बनी बड़ी अफसर, देखिये पूरी कहानी

हाल ही में मोनी रॉय अपनी फिल्म ब्रम्हशास्त्र का जश्न मनाने के लिए मालदीव गयी हैं. इन्होने मालदीव की काफी सारी पिचर्स सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वह बेहद क्यूट व काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. मोनी रॉय अपनी फिल्म सफलता के लिए काफी खुश दिखाई दे रही हैं, मोनी रॉय अपनी हर पोस्ट पर कुछ न कुछ केप्शन डालती है जैसा की हाल ही में एक मालदीव फोटो शूट की पिचर्स पर “खुश रहने के लिए एक अच्छा दिन है” लिखा था.

मोनी रॉय हमेशा खुश ही नजर आती हैं. वह किसी भी शो में जाती है वहा भी सबको हसाती रहती है मोनी रॉय के साथ काम करना भी उनको काफी अच्छा लगता हैं.

सरकारी नौकरी/योजना ग्रुप से जुड़े !
Also Read :   T20 World Cup 2022 Points Table: एक बार फिर भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हो सकती है एक दूसरे के सामने

Leave a Comment