WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दीपिका की तबियत को लेकर हालही में आई बेहद बुरी खबर,आईये देखते है क्या स्वस्थ हो पाएगी दीपिका?

बॉलीवुड की मशहुर एक्टर दीपिका पादुकोण की तबियत अचानक बिगड़ने के कारण मुंबई के बड़े अस्पताल में भर्ती करवाया गया यह घटना 27 सितम्बर को हुई हैं जिसके कारण परिवार के सभी सदस्य काफी परेशान है. बताया जा रहा है की दीपिका को अचानक घबराहट होने लगी पता लगने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फेंस इस इस खबर से काफी चिंता में है, पहले भी दीपिका को ऐसा हुआ है लेकिन इस बार तबियत ज्यादा खराब हो गई. मीडिया के अनुसार फेंस को सारी अपडेट्स दी जा रहीं है. हालाँकि आज की अपडेट के अनुसार दीपिका की तबियत में काफी सुधार आया हैं.

हालाँकि अभी कर रही है बेटर फील

फ़िलहाल दीपिका की टीम की तरफ से कोई जानकारी नही मिली है, अस्पताल में दीपिका के काफी टेस्ट किये गये. लेकिन उनकी तबियत में सुधार नही आ रहा था. अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद डोक्टरस के ट्रीटमेंट के कारण अभी सेहत में काफी सुधार है.दीपिका की फैमिली मेम्बरस व फेंस भी उनके स्वस्थ स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं.

Also Read :   60 साल की उम्र के अशफर ने की 20 साल की नोजवान अंबर से शादी, आईये देखते है इनकी लव स्टोरी

ऐसा बिल्कुल नही है की पहली बार दीपिका की तबियत खराब हुई है,बल्कि इससे पहले भी एक बार ऐसा हो रखा है जिसमे दीपिका की धड़कने काफी तेज हो गई थी जिसके कारण उन्हें तुरंत हेदराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उस समय दीपिका पुरे एक दिन अस्पताल में एडमिट रही.

Also Read :   Success Story IAS Tina Dabi : हमेशा चर्चा में रहने वाली IAS टीना डाबी की जानिए पूरी कहानी

Leave a Comment