Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अंकिता केस- रिजोर्ट में गंदे काम किये जाते थे, शराब पीकर पुलकित ने किया….”

उतराखंड की अंकिता भंडारी हत्याकांड के तहत एक और हुआ बड़ा खुलासा, वनंतरा रिजोर्ट के काले कारनामो के जम कर खुलासे किये जा रहे हैं. हालही में मेरठ के रहने वाले एक विवाहित जोड़े ने वनंतरा रिजोर्ट में गंदे काम होने का दावा किया है, उन्होंने बताया की वह कुछ समय पहले रिजोर्ट में काम करते थे लेकिन गलत काम का पता लगने के बाद से ही दोनों ने नोकरी छोड़ दी. जिस जोड़े के बारे में बात की जा रही है उनका नाम विवेक भरद्वाज व पत्नी रिषिता है, दोनों के अनुसार शोशल मीडिया पर बताया गया की वह दोनों उस्सी रिजोर्ट में काम करते थे लेकिन जब इनको रिजोर्ट की सच्चाई का आभास हुआ उसी समय दोनों काम करना बंद कर दिए.

शराब पीकर पुलकित आर्य करता था गंदे काम

सोशल मीडिया के रिपोटर्स के अनुसार ऑफिस का सारा काम रिषिता की देख-रेख में होता था. रिषिता ने रिजोर्ट की पूरी बात खोल दी.

“रिषिता ने बताया की रिजोर्ट में काफी लडकियाँ आती थी जिनका कोई रिकॉर्ड नही रखा जाता था. पुलकित ग्राहकों की शराब चोरी करता था और चोरी का इन्जाम कर्मचारियों पर दाल देता था. पुलकित रिजोर्ट की सभी महिलओं को गलत नजर से देखता था और शराब पीकर गाली गलोच करता था.”

रिषिता व विवेक का नोकरी छोड़ने का सबसे बड़ा कारण ये था की पुलकित और अंकित सभी कर्मचारियों से काफी बतमीजी से बात करते थे जो इन दोनों को अच्छा नही लगा और 1 महिना होने से पहले ही नोकरी छोड़ने की ठान ली.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

“जब दोनों ने नोकरी छोड़ दी तो पुलकित,अंकित,सौरभ ने उन्हें सेलेरी बढ़ाने की बात कहीं और कहा गया आगे से ऐसा कभी देखने को नही मिलेगा”

पत्नी रिषिता का कहना है की अंकित रिजोर्ट में हमेशा लडकिया लेकर आता था जिसका नाम लिखने के लिए पुलकित ने बिल्कुल मना कर दिया था शराब चोरी करके सारा इन्जाम कर्मचारियों पर डाल देता था और शराब पीकर कर्मचारियों पर हाथ उठाता था. रिषिता के पति विवेक ने बताया की रिजोर्ट में नशीले चीजो को बेचने का धंधा चलता था.

जब दोनों पति-पत्नी ने सेलेरी मांगी तब पुलकित ने सेलेरी देने के बजाय उन पर स्पीकर चोरी करने का झुटा इन्जाम लगा दिया था. मारपीट करने की बात भी आई सामने, जब यह बात उन्होंने पुलिस को बताई तब उन्होंने इस मेटर को नजर अंदाज कर दिया और पटवारी से बात करने की सलाह दी लेकिन कोय फायदा नही निकला पटवारी भी पुलकित गेंग के साथ मिला हुआ था.

विवेक और रिषिता का कहना है की अंकिता उनके रहते हुए वहां नहीं थी, उनकी जॉब छोड़ने के बाद अंकिता वहां आई थी. अंकिता भंडारी हत्या कांड के आरोपी पुलकित के पिता विनोद आर्य ने अपने बेटे को बिल्कुल बेकसूर बताया हैं.

Leave a Comment