WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

60 साल की उम्र के अशफर ने की 20 साल की नोजवान अंबर से शादी, आईये देखते है इनकी लव स्टोरी

अशरफ व अंबर की लव स्टोरी ने तो मानो सबको हिला दिया है. अंबर अशरफ से 40 साल छोटी है, अशरफ अंबर के पिता की उम्र के लगते है.इनकी लव स्टोरी को तोपों सलामी हैं. लड़की के परिवार वालो को ये रिश्ता कभी मंजूर नही था लेकिन बेटी की इच्छा के आगे किस बाप की चलती है, थोड़े टाइम बाद इन दोनों के रिश्ते को परिवार वालो की और से सहमति मिल गई थी. बताया जा रहा है की अशफर और अंबर की मुलाकात कॉस्मेटिक की शॉप में हुयी थी,और पहली नजेर के पहले प्यार अशफर ने अंबर का दिल जित लिया. हालही में दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में हैं.

60 साल के अशफर और 20 साल की अंबर का रिश्ता ओरों से काफी अलग है. दोनों ने लव मैरिज कर ली, और अपनी पूरी लाइफ साथ निभाने का वादा किया. दोनों को लव स्टोरी का शुरूआती दोर काफी मुश्किल था, लेकिन कहते है जित प्यार की होती है. दोनों लवली कपल्स की वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Also Read :   चिया के बीज पतंजलि कीमत Chia Beej Price Patanjali

अशरफ व अंबर दोनों पाकिस्तान के रहने वाले है, अशरफ अली की कॉस्मेटिक की शॉप थी जिसमे अंबर सामान लेने आया करती थी. अमर को कभी भी कॉस्मेटिक समानो की जरूरत पड़ती तब वह अशरफ की दुकान में ही जाया करती थी. अंबर का कहना है की बाकि दुकानों वालो से अच्छी क्वालिटी का समान मुझें अशरफ की दुकान में मिल जाता था. पहली बार जब अंबर अशरफ की दुकान पर गई तभी अशरफ को पसंद करने लगी थी, उसके बाद से ही इन दोनों की लव स्टोरी आगे बड़ी, कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर लीं.

Also Read :   अंकिता केस- रिजोर्ट में गंदे काम किये जाते थे, शराब पीकर पुलकित ने किया...."

अशरफ अली ने अंबर के साथ रिश्ता जोड़ने का क्या रिजन बताया-

सरकारी नौकरी/योजना ग्रुप से जुड़े !

अशरफ अली का कहना है की मुझें अंबर इस लिए अच्छी लगी क्योंकि, अंबर परिवार से सभी बच्चों में से बड़ी है सभी की शादी इन्होने ही करवाई है केवल इन्ही की शादी नही हुईं यही एक कारण था.पहला प्रपोजल अंबर के द्वारा ही किया गया था, जिसको देख कर अशरफ बेहद खुश हुए थे.

Also Read :   Sourav Joshi Biography, Age, Height, Career, Net Worth, income, car, girlfriend, family, bike,oreo More

अशरफ अली से जब उम्र के ज्यादा फासले का कारण पूछा जाता तब अशरफ कहते है की उम्र देख कर प्यार नही होता है यह तो बस दिल से दिल का अटेचमेंट होता है जो बिना उम्र देखे, बिना रंग देखे, बिना अमीर-गरीब देखें हो जाता हैं. अशरफ को अंबर का व्यवहार काफी भा गया था,अशरफ का कहना है की मुझें ऐसा इंसान कभी नहीं मिलता.

अंबर ने अपने पति अशरफ अली की तारीफ में बताया की यह मेरा बहुत ध्यान रखते है, मेरी इच्छाओं की कदर करते है, मुझें हमेशा खुश रखतें हैं.

Leave a Comment