खबरें व्हाट्सप्प पर पाने के लिए,अभी जॉइन करें व्हाट्सप्प ग्रुप
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Animal HD Movie Leak: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल HD प्रिंट में हुई इंटरनेट पर लीक, इन वेबसाइट से फ्री में डाउनलोड करके देख रहे लोग फिल्म

रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हो गई थी, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एनिमल फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में लोग थिएटर्स में पहुंच रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका में रश्मिका मंडाना भी अभिनय करते हुए दिख रही है. वही फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल ने विलन का रोल निभाया है. रणबीर कपूर की फिल्म Animal सिनेमाघरों मैं रिलीज होने के बाद अब यह ऑनलाइन वेबसाइटों पर भी एचडी प्रिंट में लीक हो गई है. जिसके कारण मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है. इंटरनेट पर उपलब्ध ऑनलाइन वेबसाइट पर कई लोग इसे एचडी प्रिंट में डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर देख रहे हैं.

इंटरनेट पर इन वेबसाइटों पर लीक हुई एनिमल फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल फिल्म सिनेमाघर में रिलीज के कुछ घंटे ही बाद ऑनलाइन वेबसाइटों पर एचडी प्रिंट में लीक हो गई है. लीक होने के बाद लोग इसे अपने मोबाइल या लैपटॉप पर डाउनलोड करके देख रहे हैं. इंटरनेट पर मौजूद वेबसाइट Movierulz, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamilrockers, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, 7starhd, Vegamovies, और Moviesflix जैसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया है.

सबसे बड़ी चुनौती पायरेसी से बचाना

फिल्म निर्माता के लिए सबसे बड़ी चुनौती फिल्मों को पायरेसी से बचाना है. इंटरनेट पर कई ऐसी पायरेटेड वेबसाइट है जो फिल्म में रिलीज होते ही अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं, जिससे फिल्म निर्माता को काफी नुकसान पहुंचता है. लेकिन आपको बता दे की प्राइवेसी को बढ़ावा देना एक दंडनीय अपराध है. हम पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं.

आपको बता दे कि यह फिल्म कबीर सिंह बनाने वाले संदीप वांगा रेड्डी  द्वारा निर्देशित की गई है. यह संदीप वांगा रेड्डी की दूसरी फिल्म है. जिसमें रणबीर कपूर एक आध्यात्मिक स्वामित्व वाले बेटे की भूमिका निभा रहे हैं, जो कि अपने पिता कट्टर प्रेमी है. रणबीर कपूर के पिता के रूप में अनिल कपूर ने अपना किरदार निभाया है. फिल्म में पिता और पुत्र के रिश्ते के अनदेखे और खूबसूरत बंधन को प्रदर्शित किया गया है. इसके अलावा रश्मिका मंडाना अर्जुन की पत्नी गीतांजलि ‘गीता’ सिंह की भूमिका निभा रही है.

Leave a Comment