Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Jio Electric Scooter मात्र ₹17,000 की कीमत, क्या OLA, Ather, HERO की कर देगा बोलती बंद, जानिए

Jio Electric Scooter : वर्तमान समय में जिस तरह से भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है, उससे लगता है कि आने वाले समय में कई बड़ी-बड़ी कंपनियां भारत में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माण में जुट जाएगी. लेकिन फिलहाल इंटरनेट पर खबरें फैल रही है कि JIO अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर (jio first electric scooter) लॉन्च करने वाली है, जिसकी कीमत मात्र ₹17,000 होगी. जोकि OLA, Ather, HERO के लिए बहुत बड़ी प्रतिद्वंदी होने वाली है.

Jio Electric Scooter मात्र ₹17,000 की कीमत

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर “Jio Electric Scooter” की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और बताया जा रहा है कि जिओ की तरफ से अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जा सकता है. वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही है. बताया जा रहा है कि मार्केट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹17,000 की कीमत में लांच किया जाएगा. खबरों के मुताबिक जिओ कंपनी लगातार अपनी जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है और भारतीय बाजारों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अगस्त महीने में लॉन्च किया जा सकता है.

Jio Electric Scooter की पूरी सच्चाई

इंटरनेट में फैल रही Jio Electric Scooter की खबरों की सच्चाई जान लेना आपके लिए सबसे जरूरी है. हम आपको बता दें कि जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर गूगल पर चल रही खबरें बिल्कुल फर्जी है. मीडिया एजेंसीओ की पड़ताल के बाद यह जानकारी सामने आई है कि Reliance Jio ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही है. लोग अपनी वेबसाइट पर व्यूज के लिए ऐसी फर्जी खबरें पब्लिश कर रहे हैं. और लोग उन्हें सच्चाई मान लेते हैं.

Leave a Comment