Sunday, November 28, 2021
HomeNewFacebook Meta kya hai, Facebook New Name "Meta"

Facebook Meta kya hai, Facebook New Name “Meta”

Facebook Meta : दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने अपनी कम्पनी का नाम बदल दिया है. अब सोशल मीडिया कम्पनी फेसबुक “Meta” के नाम से जानी जाएगी. इसका ऐलान कम्पनी के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने किया है. उन्होंने अपनी कम्पनी का नाम बदलने का बड़ा फैसला लिया है. अब पूरी दुनिया फेसबुक को “Meta” के नाम से जानेगी. चलिए आगे जानते है Facebook Meta के बारे में.

Meta kya hai | What is Meta?

Meta facebook का दूसरा नाम है, अब दुनिया फेसबुक को Meta के नाम से जानेगी. हाल ही में कम्पनी के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने एक मीटिंग में फेसबुक का नाम बदलने की घोषणा की थी.

Facebook का Meta नाम क्यू रखा?

Facebook के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग काफ़ी समय से कम्पनी का नाम बदले की बात बोल रहे थे, लेकिन अब आख़िरकार मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक कम्पनी का नाम बदलकर Meta रख दिया है. मार्क जुकरबर्ग Meta नाम को एक अलग पहचान देना चाहते है. Meta नाम के साथ कम्पनी में काफी बदलाव किया जायेगा. यह फेसबुक की तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नही होगा. इसे मेटावर्स बनाने की तैयारी कर रहे है.

lokeshjalandharaahttp://hindicountdown.in
नई टेक्नोलॉजी का अविष्कार, इन्टरनेट, गैजेट्स, मोबाइल ऐप्स, स्मार्टफ़ोन रिव्यु और सोशल मीडिया की जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमारी वेबसाइट देखे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular