Anjali Arora MMS Viral Video : अंजलि अरोड़ा का MMS Video leak होने के बाद, instagram पर एक और विडियो क्लिप वायरल

Anjali Arora Viral Video : क्या आप जानते हैं MMS leak होने के बाद अंजलि अरोड़ा काफी चर्चा में चल रही है हाल ही में MMS Video leak होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Anjali aroda :’कच्चा बादाम’ गाने से फेमस हुई एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. हाल ही में अंजलि अरोड़ा का नया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है जो काफी ज्यादा धमाल मचा रहा है. अंजलि अरोड़ा का नया गाना “सैयां दिल में आना रे” सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इस गाने पर इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा रील्स क्रिएट की जा रही है. इसी के चलते अंजलि अरोड़ा का MMS Video भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

MMS Viral Video leak होने के बाद Anjali Arora

आपको बता दें कि Anjali Arora MMS leak होने के बाद फैंस अलग अंदाज से देख रहे है. लोगों का दावा था कि एम एम एस में जो लड़की नजर आ रही है वह अंजलि अरोड़ा ही है. अंजलि अरोड़ा ने वीडियो के विपक्ष में बताया है कि जो एमएमएस में लड़की है वह मैं नहीं बल्कि मेरी जैसी दिखाई पड़ती कोई अन्य लड़की है. इतना ही नहीं बल्कि इस एमएमएस के चलते अंजलि अरोड़ा काफी दुखी व हताश नजर आ रही है.

अंजलि अरोड़ा ने कांफ्रेंस में बताया कि जो लोग मेरी बराबरी नहीं कर सकते. वही मेरे लिए यह षड्यंत्र रच रहे हैं. अंजली अरोड़ा ने बताया कि जिन्हें जो करना है वह करो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Viral MMS के बाद एक और विडियो हुआ वायरल

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह “प्यार तेरा प्यार  मुझे खींचे तेरी ओर” गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है जिसमें उन्होंने स्काई ब्लू कलर का क्रॉप टॉप व ब्लू जींस पहनी है. इस वीडियो में अंजली अरोड़ा अलग अंदाज में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है.

अंजली अरोड़ा की फैन फॉलोइंग इस वीडियो पर काफी मैसेजेस कर रहे हैं जिसमें ❤️ व 😘 के इमोजी भेज रहे हैं. इस वीडियो को 7 लाख 33 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं. देखा जा रहा है कि अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इस वीडियो को यूजर्स काफी लाइक कर रहे हैं. यह वीडियो काफी चर्चा में भी चल रही है. सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को काफी गंदे मैसेजेस व उनके बारे में काफी टिप्पणियां की जा रही है. 

Leave a Comment