Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

84 दिनों के लिए Disney+Hotstar और Amazon Prime के साथ 2.5GB डाटा रोजाना पाएं सिर्फ ₹12 में

अगर आप एयरटेल का सिम कार्ड यूज करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने वाले हैं कि आप तीन-तीन OTP platforms के subscription के साथ-साथ 2.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स व 100 SMS रोजाना की सेवा सिर्फ ₹12 प्रतिदिन के हिसाब से कैसे ले सकते हैं। लेकिन यह सुविधा केवल एयरटेल यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है अगर आपके पास भी Airtel Sim Card है तो आइए जानते हैं 84 दिनों के लिए इन सभी सुविधाओं को सिर्फ ₹12 प्रतिदिन के हिसाब से कैसे लिया जा सकता है।

Airtel के इस प्लान में मिलने वाली सुविधाएं

Airtel Recharge Plan में आपको Disney+Hotstar, Amazon Prime समेत Airtel extreme जैसे तीन OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा इसके साथ साथ आपको 100SMS प्रतिदिन, प्रत्येक टेलीकॉम ऑपरेटर पर अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा समेत 2.5GB डाटा प्रतिदिन की सुविधा दी जाएगी। और इस प्लान में डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाने पर आपके प्लान की स्पीड 64KB कर दी जाएगी।

यह सभी सुविधाएं आपको 84 दिनों के लिए मिलती हैं तथा इस प्लान से आप अपने एयरटेल के ऑफिशियल ऐप या वेबसाइट पर जाकर रिचार्ज कर सकते हैं अगर हम इस रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करें तो इस प्लान की कीमत आपको ₹999 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से देखने को मिलती है यह प्लान आपको लगभग ₹12 प्रतिदिन के हिसाब से पड़ता है जो कि आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इन सभी सुविधाओं के साथ-साथ आपको इस प्लान में FASTag, Apollo 24×7 circle रिचार्ज पर ₹100 का कैशबैक भी देखने को मिलता है और आपको इस प्लान में फ्री Hello tune’s का ऑप्शन भी देखने को मिलता है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

प्रतिदिन 12 रूपये में लीजिए 5G speed का भी मजा

दोस्तों अगर आप एक ऐसे इलाके में रहते हैं, जहां पर Airtel ने अपनी 5G सर्विस शुरू कर दी है तो यह प्लान आपके लिए और भी अधिक फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि आप इस प्लान में 5G सुविधाओं का भी मजा ले सकते हैं 5जी की सुविधाओं का आनंद लेने के लिए आपके पास 5G इनेबल स्मार्टफोन होना जरूरी है।

5G स्मार्टफोन के बिना आप 5G सर्विस इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते 4G की तुलना में एयरटेल 5G में आपको 20 से 30 गुना अधिक स्पीड देखने को मिलती है हम आपको यह भी बता दें कि भारत के लगभग 140 शहरों में एयरटेल ने अपनी 5G सुविधाओं को शुरू कर दिया है इन सभी शहरों में जम्मू और कश्मीर के भी चार शहर शामिल है।

Leave a Comment

Join WhatsApp!