Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

नौकरी की टेंशन खत्म! SBI Bank के साथ घर बैठे काम करके कमाए ₹60,000 महीना, जाने

SBI BANK अपने ग्राहकों को बैंकिंग सुविधाओं के साथ-साथ उन्हें पैसे कमाने की मौके भी देता रहता है. ऐसे में अगर आप भी SBI के साथ काम करके पैसे कमाना चाहते हैं, तो यहाँ दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें.

अगर आप बेरोजगार है या काम के साथ-साथ एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं. तो एसबीआई बैंक आपको अच्छा मौका दे रही है. दरअसल SBI BANK देशभर में अपनी ATM Franchise बांट रहे हैं. एसबीआई की एटीएम फ्रेंचाइजी लेकर आप हर महीने 60,000 से ₹70,000 कमा सकते हैं. एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी लेने के लिए कुछ नियम शर्तें तय की गई है, जिसके बाद ही आपको एटीएम फ्रेंचाइजी मिल सकती है. यह पढ़े:👉Work From Home : घर बैठे 10 से 20 हजार रूपए कमाने के सबसे आसान तरीके

SBI Bank की ATM Franchise के लिए इन बातों का रखें ध्यान

देश का सबसे बड़ा बैंक SBI एक्स्ट्रा पैसा कमाने का अच्छा मौका दे रहा है. इस मौके का लाभ उठाने के लिए आपके पास 80 से 100 वर्ग फुट जमीन होनी चाहिए. जहां पर एटीएम लगाने के लिए एक छत वाली दुकान बनी हुई होनी चाहिए. यह जगह आबादी वाले क्षेत्र में होनी चाहिए. जहां पर लोग आसानी से एटीएम से पैसे निकाल सकते हैं. आपकी जमीन के आसपास कोई दूसरा एटीएम मशीन नहीं होनी चाहिए. यह पढ़े:👉JIO WORK FROM HOME JOB : दसवीं पास को मिलेगी ₹50,000 सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

SBI BANK की इन सभी शर्तो की पालना करने के बाद आप ATM Franchise के लिए आवेदन कर सकते हैं. अगर आवेदन करने के पश्चात आपको एटीएम फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो आप हर महीने भारतीय स्टेट बैंक से 60,000 से ₹70000 की मोटी कमाई आराम से कर पाएंगे.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन करने के लिए जरूरी दस्तावेज

एसबीआई की एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया बिल्कुल आसान है. आप अपने मोबाइल से भी एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. लेकिन ऑनलाइन अप्लाई करने से पूर्व आपके पास कुछ आवश्यक दस्तावेज होने चाहिए, जिनमें आपका आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक की पासबुक, बिजली कनेक्शन, बिजली बिल की रसीद आदि आवश्यक दस्तावेज होने चाहिए.

Leave a Comment