Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बेरोजगार हो! चुनाव से पहले सरकार ने निकाली बंपर भर्ती, अभी करें आवेदन; जाने पूरी जानकारी

चुनाव नजदीक है और सरकार फिर से सत्ता में आने के लिए अनेक तरीकों से प्रयास कर रही है. इसके लिए सरकार ने बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के लिए भर्तियां निकाल रहे हैं. हाल ही में राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कॉलेज शिक्षा विभाग में पुस्तकालय अध्यक्ष, शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक एवं  सहायक आचार्य (गृह विज्ञान) के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. जो भी उम्मीदवार सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए यह सुनहरा अवसर है.

533 पदों पर की जाएगी भर्ती

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा हाल ही में 533 पदों पर भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है. जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 6 सितंबर से 5 अक्टूबर तक लिए जाएंगे. जारी विज्ञापन के अनुसार पुस्तकालय अध्यक्ष के 247 पद, शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक के 247 पद और सहायक आचार्य (गृह विज्ञान) के 39 पद शामिल है.

Application Fee, Age Limit, Educational Qualification, Required Documents

Application Fee – 

  • General/ OBC candidates – Rs. 600/-
  • EWS Candidates – Rs. 400/-
  • SC/ST Candidates – Rs. 400/-

Education Qualification – Master Degree in Library Science, Information Scinece or Documentation Science with 55% Marks from Recognized University and Institute. More Qualification to refer to Official Notification.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इसके अलावा भर्ती की अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए डिटेल्स नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक कर आयोग द्वारा जारी किए गए आधिकारिक विज्ञापन पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Apply OnlineClick Here on 06.09.2023
Detailed NotificationClick Here 
Official LinkClick Here

Leave a Comment

Join WhatsApp!