खबरें व्हाट्सप्प पर पाने के लिए,अभी जॉइन करें व्हाट्सप्प ग्रुप
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

JIO लेकर आया ₹999 का सबसे सस्ता 4G फोन, जाने क्या-क्या मिलेगा jio के इस खास फोन में

Reliance Jio ने हाल ही में भारत में सबसे सस्ता 4G फोन ‘Jio Bharat V2’ लॉन्च कर दिया है. Jio के Bharat V2 फोन की कीमत मात्र ₹999 है. कंपनी ने इस फोन को भारत में लांच करने के पीछे बड़ा मकसद रखा है. वहीं इस फोन के साथ ग्राहकों को कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान भी मिलेंगे. चलिए जानते हैं Jio Bharat V2 फोन की खासियत तथा इसे भारत में लॉन्च करने का सबसे बड़ा मकसद कंपनी का क्या है?

मिलेगा 28 दिन का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

कंपनी ने इस फोन की कीमत कम रखने के साथ-साथ इस फोन में होने वाले रिचार्ज प्लान को भी ग्राहकों के लिए सबसे कम रखा है. Jio Bharat V2 फोन के साथ आपको ₹123 में 28 दिन की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान कर पाएंगे. जिसके साथ ग्राहकों को 14 GB इंटरनेट डाटा तथा अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलेगी. वहीं अगर आप बार-बार रिचार्ज नहीं करवाना चाहते हैं, तो आप सालाना रिचार्ज प्लान जोकि 1234 रुपये के साथ 1 साल तक रिचार्ज से छुटकारा पा सकते हैं.

‘Jio Bharat V2’ फोन से jio कंपनी में जुड़ेंगे 25 करोड़ ग्राहक

भारत में jio ने अपना सबसे सस्ता फोन लॉन्च किया है, जिसके पीछे कंपनी ने बिजनेस रणनीति लगाई है. jio कंपनी का कहना है कि भारत में 25 करोड 2G ग्राहक है, जोकि एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी कंपनियों से जुड़े हुए हैं. इन 25 करोड़ भारतीय ग्राहकों पर अब jio दावा कर रही है कि ‘Jio Bharat V2’ फोन की मदद से कंपनी 10 करोड़ से अधिक ग्राहक जिओ में जोड़ लेगी.

Leave a Comment