Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Krafton BGMI Unban : खुशखबरी ! Krafton ने कर दी BGMI Unban की आधिकारिक पुष्टि, जाने

Krafton BGMI Unban : भारत का सबसे पॉपुलर गेम Battlegrounds Mobile India (BGMI) भारत में जल्द ही वापसी करने वाला है. इसकी आधिकारिक पुष्टि Krafton कंपनी के CEO ने कर दी है. बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) के ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट शेयर की गई है. जिसमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को अगले 90 दिनों में भारत में वापस लाया जाएगा. आपको बता दें कि भारत सरकार के आदेश के अनुसार Battlegrounds Mobile India (BGMI) को Google Play Store और Apple App Store से हटा दिया गया था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रहे थे कि BGMI Mobile Gaming App जल्द ही वापस आएगा.

भारत सरकार द्वारा मिली BGMI को हरी झंडी

जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कि भारत में पिछले साल जून में सिक्योरिटी कारणों की वजह से भारत सरकार ने Battlegrounds Mobile India मोबाइल गेम को बैन कर दिया था. लेकिन अब BGMI गेम प्रेमियों के लिए खुशखबरी Krafton कंपनी ने शेयर कर दी है. Krafton कंपनी जानकारी देते हुए यह पुष्टि की है कि BGMI अब भारत में जल्द ही वापस आने वाला है. भारत सरकार ने Battlegrounds Mobile India (BGMI) को हरी झंडी दे दी है.

BGMI Unban को लेकर कंपनी ने क्या कहा?

Krafton India के CEO Sean Hyunil Sohn ने इसकी वापसी की जानकारी दी है. उन्होंने बताया, ‘हम भारतीय अथॉरिटीज के बहुत आभारी हैं, जो उन्होंने हमें Battlegrounds Mobile India (BGMI) के ऑपरेशन को दोबारा शुरू करने को मंजूरी दी है. पिछले महीनों में सपोर्ट और धैर्य रखने के लिए हम भारतीय गेमिंग कम्युनिटी का भी आभार व्यक्त करते हैं.’

नए नियमों के साथ आएगा BGMI

इस बार Battlegrounds Mobile India (BGMI) मोबाइल गेम की वापसी भारत सरकार के नियमों के अनुसार होगी. इस गेम में कंपनी द्वारा कई बदलाव किए गए हैं जिसके बाद ही यह गेम प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर वापसी करेगा. इस BGMI गेम में डेली लिमिट लगाई गई है, जिसमें इस गेम से बच्चों को एडिक्शन नहीं होगा. इसके अलावा भारत सरकार ने Battlegrounds Mobile India (BGMI) में खून का कलर बदलने को कहा था. जिसके बाद क्राफ्ट कंपनी ने इस आदेश की पालना करते हुए Battlegrounds Mobile India (BGMI) गेम में खून का रंग लाल से ग्रीन कर दिया था.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join WhatsApp!