Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

New Hero Splendor 2023 : नई Hero Splendor खरीदें, सबसे कम कीमत में, जानें पूरा ऑफर

New Hero Splendor 2023 : भारत में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर है, जो आकर्षक लुक और बेहतरीन माइलेज लिए जानी जाती है. यह भारत में सबसे कम बजट सेगमेंट में मिलने वाली बेहतरीन बाइक है, इसलिए हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को काफी लोकप्रियता भी मिली है और दिन प्रतिदिन इस बाइक की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. इसलिए भारत में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में सबसे ऊपर रहती है. कंपनी स्प्लेंडर प्लस में काफी बेहतरीन फीचर्स भी जोड़ रहे हैं. ऐसे में कंपनी ने 2023 की अपनी पहली अपडेटेड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाजारों में लांच कर दी है. जिसकी कीमत ₹90000 कंपनी ने रखी है.

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को लेना चाहते हैं, लेकिन इतना बजट नहीं होने के कारण ले नहीं पा रहे हैं, तो आप बाइक सेलिंग वेबसाइट से कम पैसों में स्प्लेंडर प्लस का पुराना मॉडल खरीद सकते हैं. इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट मौजूद है जो सेकंड हैंड टू व्हीलर बाइक पर आकर्षक डील उपलब्ध कराती है. बता दें कि इंटरनेट पर मौजूद इन वेबसाइटों पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक मात्र ₹15000 में अपने घर ला सकते हैं. आपको यह वेबसाइट आकर्षक ऑफर प्रदान करती है.

इस वेबसाइट से खरीद सकते है Hero Splendor Plus Bike

बता दे कि हीरो स्प्लेंडर प्लस CarAndBike वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत पर बेची जा रही है. अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की बात करें तो यह 2021 मॉडल है और यह फर्स्ट ओनर होने के कारण इसका रखरखाव और अच्छी तरह से मेंटेन की गई है. यह बाइक अब तक 10,870 किलोमीटर तक चल चुकी है.

Hero Splendor Plus Bike आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. जिसकी हाई स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे की है. यह बाइक आपको मात्र ₹15000 में मिल सकती है. इसके अलावा इंटरनेट पर अन्य कई वेबसाइट में मौजूद है जो इस बाइक पर आकर्षक डील उपलब्ध करवाती है. ऐसे में अगर आप एक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं. तो आप बाइक सेलिंग वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment