Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Gadar 2 Movie Cast : फिल्म में नहीं दिखेंगे यह चेहरे, इनके ना होने से फिल्म पड़ सकती है फीकी, जाने कौन है वो

Gadar 2 Movie Cast : 22 साल बाद अब सिनेमाघरों में तारा सिंह और सकीना अली की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी. साल 2021 में सनी देओल की Blockbuster Movie Gadar: Ek Prem Katha ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. 22 साल बाद गदर मूवी की कहानी अभी भी लोगों के दिमाग में बसी हुई है. 2001 में गदर फिल्म में भारत पाकिस्तान की लड़ाई के साथ साथ लोगों का इंटरटेनमेंट कराने के लिए फिल्ममेकर्स ने लव एंगल भी दिखाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी.

अब जल्द ही सिनेमाघरों में गदर फिल्म का दूसरा पार्ट (Gadar 2) देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है. गदर 2 में नई कहानी के साथ-साथ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। चलिए जानते हैं कि गदर2 में कौन-कौन से किरदार शामिल होने वाले हैं।

2021 में आई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और अमरीश पुरी मुख्य किरदार में नजर आए थे, जहां सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना अली का रोल निभाया, वही उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म में तारा सिंह और सकीना अली के बेटे का अभिनय किया था, जिसमें इनका नाम चरणजीत सिंह था। फिल्म में विलेन का रोल करने वाले मेजर अशरफ अली उर्फ अमरीश पुरी ने फिल्म में अलग छाप छोड़ी थी।

अब Gadar 2 में नहीं दिखेंगी यह चेहरे

22 साल के लंबे अंतराल के बाद गदर का पार्ट 2 आ रहा है. इस बीच फिल्म के कई ऐसे मुख्य किरदार है, जो अब हमारे बीच नहीं है. सकीना अली उर्फ अमीषा पटेल के अब्बू जान अमरीष पुरी अब आने वाली फिल्म में दिखाई नहीं देंगे. बता दे की अमरीश पुरी का देहांत 12 जनवरी 2005 में हो गया था. 72 साल की उम्र में ब्लड कैंसर की वजह से इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा. Gadar 2 Film में अमरीश पुरी के किरदार को बहुत लोग फिल्म में मिस करेंगे.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

तारा सिंह के दोस्त नहीं आएंगे नजर:- Gadar Movie में लोगों का इंटरटेनमेंट करने और कॉमेडियन के रूप में तारा सिंह के दोस्त दरमियान सिंह को लोगों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म में दरमियान सिंह ने लोगों को खूब हंसाया. लेकिन अब गदर2 में दरमियान सिंह उर्फ विवेक शौक फिल्म में दिखाई नहीं देंगे. बता दें कि फिल्म में दरमियान सिंह का किरदार करने वाले विवेक शौक का निधन 10 जनवरी 2011 को हार्टअटैक आने से हो गया था. फिल्म में इनकी भी कमी दर्शकों को खूब खलेगी।

Leave a Comment

Join WhatsApp!