Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शुरू हुई Diwali Sale, ₹14,000 रूपए के डिस्काउंट के साथ खरीदें eV scooter, रेंज 60 KM, क़ीमत मात्र ₹49,900, जानियें ऑफर

भारत में त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है. दिवाली के सबसे बड़े त्यौहार के साथ ही बड़ी-बड़ी सेल भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए बेहतर समय हो सकता है. क्योंकि DYNAMO ELECTRIC VEHICLE कंपनी द्वारा दिवाली ऑफर के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त डिस्काउंट जारी किया है. जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ग्राहकों को ₹10,000 की छूट और ₹4000 की आकर्षक उपहार दिए जा रहे हैं.

DYNAMO X1 electric scooter की रेंज और क़ीमत

DYNAMO X1 electric scooter में कम्पनी ने 48V-32AH क्षमता वाली लेड एसिड बैटरी पैक दिया है, जिसके साथ बीएलडीसी तकनीकी पर आधारित वाटरप्रूफ इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को एक बार चार्ज करने के पश्चात 60 किलोमीटर तक के ड्राइविंग रेंज प्राप्त की जा सकती है. वहीं इसके चार्जिंग टाइम 6 से 7 घंटे है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जैसे:- Low Maintenance, Reverse Gear, Anti Theft Alarm, Comfortable Sitting, Noise Free, Mobile Charging, Cruise Control, Low Running Cost आदि.

वैसे तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत ₹59,900 रखी है, लेकिन ऑफर के तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप ₹49,900 में खरीद सकते हैं. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 7 रंगों में उपलब्ध है.

DYNAMO X2 का रेंज और क़ीमत

डायनेमो इलेक्ट्रिक व्हीकल यह दूसरा मॉडल है, जिसकी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 80 किलोमीटर की रेंज प्राप्त होती है. इसमें 60V-32AH क्षमता वाली लीड एसिड बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इसकी मौजूद एक्स शोरूम कीमत 65900रखी है लेकिन ऑफर के तहत यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 55900 रूपए का मिल रहा है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

पिछले कुछ सालों में भारत में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है. क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर कम बजट में महंगे पेट्रोल व्हीकल की तुलना में बेहद ही किफायती साबित होता है.

Leave a Comment