खबरें व्हाट्सप्प पर पाने के लिए,अभी जॉइन करें व्हाट्सप्प ग्रुप
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dunki First Day Box Office Collection : फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को देखकर निराश हुए शाहरुख खान, जानें -फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन

Dunki first day Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता किंग खान अर्थात शाहरुख खान की इस साल मैं रिलीज हुई सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही है. 2023 साल के अंत में शाहरुख खान की सबसे बड़ी फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है. जो कि शाहरुख खान की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्में जवान और पठान से मुकाबला करने वाली है. यदि आप भी शाहरुख खान के फैंस हैं तो अपने डंकी फिल्म को सिनेमाघर में देख लिया होगा. अगर आप भी यह जानना चाहते हैं की डंकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन में कितनी कमाई की है, तो हमने इसकी पूरी जानकारी नीचे दी है.

Dunki First Day Box Office Collection

बॉलीवुड अभिनेता किंग खान की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान और जवान के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से डंकी फिल्म मुकाबला नहीं कर पाई है. शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने पहले दिन 30 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जो कीशाहरुख खान की पिछली फिल्म पठान और जवान से कम है.

Salaar और Dunki में होगा कड़ा मुकाबला

शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई डंकी फिल्म का मुकाबला प्रभास की Salaar मूवी से होने वाला है. इन दोनों ही अभिनेताओं की यह बड़ी फिल्में हैं, जिनमें कांटे की टक्कर होने वाली है. आपको बता दे की प्रभास की Salaar Movie ने एडवांस बुकिंग 45.34 करोड रुपए की है. वहीं डंकी की ओपनिंग डे कलेक्शन 30 करोड़ ही हुई है.

Dunki vs Pathaan vs Jawan: Day 1

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की डंकी, पठान और जवान फिल्में बड़ी फिल्मों के रूप में देखा गया है. हालांकि डंकी ने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई है. लेकिन शाहरुख खान की पिछली फिल्में ब्लॉकबस्टर रही है. आपको बता दे की जवान 2023 ने भारत में कुल 640 करोड रुपए की कमाई की थी और इस फिल्म को बनाने के लिए 300 करोड रुपए का खर्च आया था. यह फिल्म एटली द्वारा निर्देशित की गई थी. वही पठान फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की गई थी, जिसने भारत में 546 करोड रुपए की कमाई की थी. यह फिल्म 225 करोड रुपए में बनाई गई थी.

Leave a Comment