TamilYogi 2021 : Free Download Tamil, Telugu HD Movies

Tamilyogi-Full-Movie-Download-Online

Tamilyogi 2021 – Illegal HD Movies Download Website

Tamilyogi एक सबसे लोकप्रिय पायरेसी टोरेंट वेबसाइट है जो नई रिलीज तमिल Film को पायरेटेड वर्जन में अपनी website पर फ्री में online लीक करने के लिए बदनाम है. इसके अलावा Isaimini.com और Tamilrockers.com वेबसाइट भी नई रिलीज तमिल मूवीज को लीक करने के लिए प्रसिद्ध है. Tamilyogi.com वेबसाइट तमिल film डाउनलोड के लिए तो प्रसिद्ध है ही इसके अलावा यह website Malayalam movies, Telugu Movies, Hindi, and English dubbed movies भी फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है.

covid-19 के चलते सभी लोग अपने घर पर ही नई मूवीज को देखना काफी पसंद करते है. दुनिया में covid-19 pandemic के दोहरान पायरेटेड फिल्मों की मांग में काफ़ी तेज़ी आई है. और इसी कारण से film निर्माताओं और निर्देशकों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.

Tamilyogi वेबसाइट मल्टीमीडिया कंटेंट को ग़ैरक़ानूनी और अवैध तरीके से लीक करने के लिए कुख्यात है. और यह दुनिया की सबसे बड़ी Pirated Torrent वेबसाइटों में से एक है.

यदि आप भी इस Tamilyogi पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप भी Tamilyogi 2021 के बारे में जानने के लिए इच्छुक है तो चलिए हम आपको बताते है Tamilyogi की सभी जानकारियों के बारे में.

About Tamilyogi 2021

यह इंटरनेट पर मौजूद एक पायरेसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट है. जो तमिल भाषा की सभी नई रिलीज फिल्मों को अवैध रूप से अपने यूजर को फ्री में डाउनलोड करने के उपलब्ध कराती है.

इस Website पर सिनेमाघरों में नई फिल्म रिलीज के बाद उन फिल्मों की Illegal चोरी करके यूजर्स को एचडी गुणवत्ता में डाउनलोड करने के लिए अपलोड किए जाते हैं ताकि आप तक उन्हें मुफ्त में उपलब्ध करा सकें. यही कारण है की यह Tamilyogi वेबसाइट उपयोगकर्ताओं के बीच काफी लोकप्रिय है।

Tamilyogi जैसी ही वेबसाइट जैसे 9x MoviesTamilblastersOkhatrimazaMovierulzMoviesflixExtraMovies ETC. Online Movie Download Website हैं जो पायरेटेड वेबसाइट हैं।

लेकिन आपको सलाह दी जाती है की Tamilyogi एक Illegal Website है और ऐसी किसी भी तरह की वेबसाइट से Movie डाउनलोड करना गैर कानूनी है, क्योंकि सरकार द्वारा इसे प्रतिबंधित किया गया है।

यह भी देखें 👉👉 Extramovies: Download Bollywood, Hollywood, Tamil Movies

How To Download HD Movies From Tamilyogi?

हमने आपको निचे Tamilyogi से HD Movies Download करने के लिए आसान तरीके बताये है, जिन्हें आप समझकर फिल्म डाउनलोड कर सकते है:-

  • सबसे पहले आपको Google पर Tamil yogi को सर्च करना होगा. इसके बाद Google Search Results में tamil yogi.cafe जैसी किसी भी Active Working Link का चयन कर साईट में विजिट करे. क्युकी यह Torrent Websites Block किये जाने के दर से समय समय पर अपने डोमेन लिंक को बदलते रहते है.
  • इसके बाद आपको Homepage पर हाल ही अपलोड की गयी सभी भाषाओँ की फिल्मो का एक विशाल संग्रह देखने को मिलेगा. जहाँ से आप अपनी पसंदीदा Movie को सलेक्ट कर सकते है.
  • इसके अलावा Homepage पर आपको Category और Search Bar दिया गया है जहा से आप अपनी पसंदीदा फिल्म को Search कर सकते है.
  • Movie को सलेक्ट कर लेने के बाद आपको Movie Details, Storyline, ScreenShots और Download Links मिलते है.

आपको बता दे की इस तरह की वेबसाइट पर आपको Movie Download करते समय बहुत सारे Ads का सामना करना पड़ सकता है. इन Ads के बचाव के लिए आप Ads Block का उपयोग कर सकते है.

  • अब आपको Redirected करके डाउनलोडिंग पेज पर भेज दिया जायेगा, और [Download Link] पर Click करके Movie को डाउनलोड कर सकते है.

यह भी पढ़े :- Tamilblasters : Download Hd Bollywood Hollywood Movies Free

Tamilyogi 2021 Live Active Links

2021 Tamilyogi Live Active Link :- tamilyogi.cafe

पायरेसी वेबसाइट हमेशा सरकार के निशाने पर रहती है. Tamilyogi शूरुआत में .Com .In Domain Name से Website पर काम करते है . लेकिन भारत में Piracy अवैध होने की वजह से इस तरह की सभी Illegal Websites को भारत सरकार द्वारा इन्टरनेट से Url Block या हटा दी जाती है. लेकिन Url Block किये जाने के बावजूद भी अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए Tamilyogi बार बार अपने URL और Domain नाम बदलकर, छिपकर अपना काम करती रहती है। हमने आपको Tamilyogi 2021 New Active Link और Domain नीचे बताये है जिनमे आप एक्सेस कर सकते है:-

tamilyogi.futamil yogi.cc
tamil yogi.fmtamilyogi.pro
tamil yogi.viptamil yogi.in
tamil yogi.fctamil yogi.nn
tamilyogi.metamilyogi.us
tamilyogi.comtamilyogi.fc
tamilyogi.orgtamilyogi.ccv
tamilyogi.onlinetamilyogi.eu
tamilyogi.cltamilyogi.nu
tamilyogi.cftamilyogi.ml

How Does Tamilyogi Illegal Work?

Movierulz, ExtraMovies और MoviesFlix जैसे वेबसाइटें Illegal तरीके से काम करती है, और Pirated Content अपलोड करती है. इनकी सभी Movies, Tv Shows और Web Series Pirated और चुराई हुई होती है. इसलिए इन वेबसाइट को सरकार द्वारा बेन किया जा चूका है. लेकिन इस तरह की वेबसाइटें अपनी पहचान छुपाकर काम करते रहते है.

यह भी देखें 👉👉 TamilBlasters – Latest HD Movie Download

Features Of Tamilyogi!

Tamilyogi Website के ख़ास Features ही इस Movie Download Website को काफी लोकप्रिय बनाया है। चलिए आपको इसके ख़ास Features के बारे में बताते है:-

  • इस Website का इंटरफ़ेस काफ़ी साफ़ सुथरा है जहाँ आपको न्यू अपलोड की गयी फिल्म Homepage के First Page पर ही देखने को मिल जाएगी.
  • Navigation Menu : Website में आपको सभी Movies की Category Navigation Menu में देखने को मिल जाती है.
  • इस Website को कोई भी यूजर बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है.
  • Ads ना के बराबर दिखाए जाते है.
  • इसमें केवल Hd Quality की Movies डाउनलोड करने को मिलती है.
  • Category से Movies ढूँढना आसान हो जाता है.
  • Website का सर्वर स्पीड काफी तेज होती है जिससे पेज लोडिंग समय कम लगता है.
  • यह Mobile Friendly Website है। इससे आसानी से मोबाइल में Movie डाउनलोड कर सकते है.

Category Of Movies Available On Tamilyogi

Tamilyogi वेबसाइट पर उपलब्ध Category के बारे में निचे बताया गया है.

  • Tamil New Movies
  • Tamil Bluray Movies
  • Tamil Dubbed Movies
  • Tamil DVDRip Movies

Latest Movies Leaked By Tamilyogi 2021

Tamilyogi Website कई भाषाओँ की नई फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर लीक करने के लिए जानी जाती है. किसी भी नई फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही लीक कर देती है, और नई फ़िल्मों के साथ साथ पोपुलर फिल्मों, Web Series उपलब्ध कराने के लिए जानी जाती है. यह वेबसाइट कई Hollywood और Bollywood फिल्मों को रिलीज़ होने के दिन या फिर कुछ दिनों के भीतर ही अपनी वेबसाइट पर लीक कर देती है. Tamilyogi द्वारा हाल ही में जोड़ी गयी नई फिल्मे निचे बताई गयी है:-

Kadaram Kondan, Sahoo, Adithya Varma, Avengers: Endgame, Baahubali, Baahubali 2, Robot 2, Bharat, Kabir Singh, Bird of Prey, Joker, Kabir Singh, Kadaram Kondan, Dear Comrade, Jackpot, Arjun Patiala, Guna 369, Spider-Man: Far From Home, The Lion King, John Wick, Chapaak, Love Aaj Kal, Pati Patni Aur Woh, Dabangg 3 & Many More Movies.

Best Alternative Websites For Tamilyogi?

Internet पर काफ़ी ऐसी Tamilyogi से मिलती जुलती वेबसाइट उपलब्ध है जिनसे आप नई फिल्मो को आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते है. यह Websites Pirated होती है जिन्हें इस्तेमाल करना सुरक्षित नही है.

नीचे हमने आपको Tamilyogi जैसी Free Movie Download Website की लिस्ट दी है:-

Tamil yogi Legal Alternative Websites

ऊपर बताई गयी सभी Website Illegal तरीके से काम करती है इसलिए आपको Movie या Web Series Download करने के लिए इनके Legal Website का उपयोग करना चाहिए. हम निचे Tamilyogi के Legal Alternative Websites की लिस्ट दे रहे है :-

  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Disney Hotstar
  • SonyLiv
  • Alt Balaji
  • Zee5
  • Big Flix
  • Popcornflix
  • MX Player
  • Sony Crunch
  • Prime Flix
  • Ullu
  • Jio Cinema

Why is Tamil yogi website famous in India?

tamilyogi movie download वेबसाइट जैसी इंटरनेट पर काफ़ी सारी वेबसाइट उपलब्ध है लेकिन उन वेबसाइट से सबसे बेहतर और पॉपुलर मूवी डाउनलोड वेबसाइट Tamilyogi.com है. यह वेबसाइट तमिल भाषा की film डाउनलोड करने के जानी जाती है. इसके अलावा इस वेबसाइट पर अन्य भाषाओँ की फ़िल्मों का भी विशाल संग्रह मौजूद है.

इस वेबसाइट का इतना फेमस होने की एक खास बात है की इस वेबसाइट पर बिलकुल भी एड्स नहीं दिखाई जाते है और आसान तरिके से कोई भी इस वेबसाइट से किसी भी मूवी को डाउनलोड और ऑनलाइन देख सकता है.

यह भी देखें 👉👉MKVMoviesPoint : Download All Bollywood, Hollywood Movies

Tamil yogi Release A New Movie?

यह Website पुराणी और नई फिल्मों और Web Series को लीक करने के लिए पहचानी जाती है. हम आपको पहले भी बताये है की यह Website Illegal तरीके से काम करती है और ओरिजनल कंटेंट को चुराकर अपने सर्वर पर डाल देती है.

जब कोई नई फिल्म थिएटर या OTT प्लेटफोर्म पर रिलीज़ होती है, तो यह अवैध रूप से उस मूवी की चोरी करती है और उसे अपनी वेबसाइट पर लीक करती है। जिसके बाद कोई भी इन्टरनेट यूजर Tamilyogi से उस Movie को एक्सेस या डाउनलोड कर सकता है.

इस तरह की Movie Download Websites को सरकार द्वारा बैन किया गया है, इनसे किसी भी तरह की फिल्मे डाउनलोड करना क़ानूनी अपराध है, इसलिए हम आपको इनका उपयोग करने का सुझाव नही देते है.

Is Tamil yogi.com Safe To Movie Download?

इस तरह की वेबसाइटों से Movies Download करना बिलकुल सुरक्षित नही है. यह आपकी संवेदनशील जानकारियों को इकठ्ठा कर सकते है. ऐसी Pirated Website से फ़िल्में देखना, डाउनलोड करना और अपलोड करना एक क़ानूनी जुर्म है. यह भारत समेत कई देशों में बैन की गयी है. Moviesflix और Extramovies जैसी Website बिना किसी अनुमति के मूवीज को चोरी करके अपने सर्वर पर उपलोड करती है. ऐसे काम कॉपीराइट अधिनियम के तहत आते है और यह एक दंडनीय अपराध है। इसलिए इनसे बचे रहना ही सुरक्षित है.

Estimated Net Worth Of Tamilyogi

WorthofWeb.Com के अनुसार Tamil yogi वेबसाइट की Net Worth $14,108,00 US डॉलर है. कमाई का मुख्य स्रोत विज्ञापन है। विज्ञापन दिखा कर वे हजारों डॉलर बना रहे हैं। और Tamil yogi Website प्रति वर्ष Advertisement के द्वारा लगभग $16,200 US डॉलर कमाती है. इस Website पर प्रति वर्ष लगभग 5,421,600 से भी ज्यादा यूजर्स आते है, इससे अनुमान लगाया जा सकता है की फिल्म इंडस्ट्री को कितना नुकसान झेलना पड़ता है.

DISCLAIMER

PIRACY गैर-कानूनी है और एक दंडनीय अपराध है। HINDICOUNTDOWN.IN PIRACY को बढ़ावा नहीं देता है हम PIRACY का पूर्ण रूप से विरोध करती है। इस लेख का उद्देश्य केवल आप तक जानकरी पहुँचाना और अपने उपयोगकर्ताओं को चोरी के बारे में सूचित करना हैं। किसी भी प्रकार से PIRACY तथा ILLEGAL गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना हमारा मकसद कतई नहीं है।

1 COMMENT

  1. Wow, wonderful blog layout! How long have you been blogging for?
    you made blogging look easy. The overall look of your website is wonderful, let alone the content!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here