Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

KTM को टक्कर देने आ रही है Yamaha की सुपर बाइक, बाइक का शानदार लुक आया सामने

Yamaha MT125 Superbike : आज का हमारा यह आर्टिकल उन सभी लोगों के लिए खास हो सकता है जोकि सुपरबाइक्स का शौक रखते हैं और जिनको नई नई बाइक्स खरीदने का शौक है तो ऐसे में आपके लिए प्रसिद्ध मोटरबाइक निर्माता कंपनी Yamaha Super Bike लेकर आया है, जिसे वह जल्द ही इंटरनेशनल मार्केट के साथ-साथ भारत में भी लांच करने की सोच रही है।

अगर हम आपसे Super Bike की बात करते हैं तो आपके मन में एक ही कंपनी का नाम सबसे पहले आता होगा, जिसका नाम है KTM. इस कंपनी की सुपरबाइक्स को लेकर भारत के युवाओं में काफी उत्साह देखा जाता है. KTM Duke के बारे में हम सभी लोग जानते हैं।

भारत में KTM Bike सबसे अधिक प्रचलित है और काफी युवाओं का यह सपना होता है, कि उनके पास भी यह KTM की यह बाइक हो। लेकिन इस को टक्कर देने के लिए अब Yamaha की Superbike भी मैदान में उतर गई है, जिसके बारे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं, तो आइए जानते हैं क्या है इसके बारे में पूरी जानकारी।

Yamaha MT 125 Superbike का Design होगा शानदार

अगर हम Yamaha MT 125 Superbike के डिजाइन की बात करें तो यह एक शानदार डिजाइन व लुक के साथ लॉन्च की जाएगी. यामहा की इस बाइक में आपको एक विंडस्क्रीन भी देखने को मिलती है. अगर आप इस बाइक के स्पेशल एडिशन को खरीदते हैं, तो आपको नीले रंग में adjustable liver की सुविधा भी देखने को मिलती है जोकि यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Yamaha MT 125 Superbike में आपको सेफ्टी के लिए aluminium crank case cover, rear Fender Eliminator kit, full system acrophobic exhaust के साथ कार्बन फाइबर भी देखने को मिलता है इस बाइक में आपको बहुत से कलर्स का ऑप्शन देखने को मिलेगा तथा आपको इसमें टीएफटी इंस्ट्रूमेंट, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर भी देखने को मिलेंगे। यामहा ने अपनी MT 125 Superbike को यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया है ताकि बाइक चलाने वाले व्यक्ति को कोई भी दिक्कत का सामना न करना पड़े।

KTM जैसी बड़ी कंपनियों को देगी टक्कर

Yamaha के द्वारा जल्द ही लांच की जाने वाली इस नई सुपरबाइक (Yamaha New Superbike) का नाम या मॉडल “Yamaha MT125” रखा गया है जो कि सीधे ही KTM Duke, Kawasaki Z125, Suzuki GSX125, Honda CB125 जैसी बड़ी सुपर बाइक्स को टक्कर देने के लिए Yamaha की तरफ से लांच की जा रही है।

अब यह तो देखने वाली बात होगी कि Yamaha MT 125 Superbike इन सभी कंपनियों को टक्कर दे पाती है या नहीं इसके बारे में आपकी क्या राय है आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें बता सकते हैं। 

Leave a Comment