Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अब बार-बार Recharge करने की झंझट से मिलेगा छुटकारा, टेलीकॉम कंपनी ने शुरू किया आपके लिए सबसे सस्ता Recharge Plan

Best Recharge Plan 2023 : आज के समय में बाजार में अलग-अलग रिचार्ज प्लान चल रहे हैं, लेकिन उनकी सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि इन्हें आपको एक महीना होते ही रिचार्ज करना होता है. बार-बार रिचार्ज करने की झंझट से छुटकारा दिलाने के लिए कम्पनी ने आपके लिए एक शानदार प्लान शुरू किया है. इसकी कीमत इतनी सस्ती है कि इसकी टक्कर में बाजार में कोई दूसरा प्लान नहीं है और सबसे बड़ी बात यह है की जितनी यह वैलिडिटी दे रहा है इतने कम रुपयों में दूसरा कोई टेलीकॉम ऑपरेटर कम्पनी नहीं दे रहा है. तो चलिए जानते हैं कम्पनी के सबसे सस्ता और सबसे ज्यादा चलने वाले शानदार Recharge Plan के बारे में-

BSNL का सबसे सस्ता Recharge Plan

कोई भी Recharge Plan को खरीदने से पहले उसकी कीमत और उसके बेनिफिट्स के बारे में जानना चाहिए. टेलीकॉम कंपनी के प्लान की कीमत करीब ₹107 हैं, वही 107 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 3 महीने से ज्यादा है. यानी कि बीएसएनएल का यह प्लान करीब 100 दिन चलेगा.

BSNL का यह New prepared Recharge Plan  उन लोगों को ज्यादा फायदा पहुंचाएगा, जिन लोगों को internet की जरूरत नहीं होती, उन्हें केवल talk time से ही मतलब रहता है. वैसे जिन लोगों को थोड़ी बहुत इंटरनेट की आवश्यकता होती है, उन लोगों के लिए इस रिचार्ज प्लान में 100 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3GB डाटा दिया गया है. आप रोजाना करीब 30MB यूज़ कर सकते है.

यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए बढ़िया साबित होगा जिन्हें ज्यादा बात भी करनी नहीं होती है, केवल सिम को चालू रखने के लिए रिचार्ज करना होता है. बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान आपको 1.07 रुपए प्रतिदिन की रेट से मिलेगा जिसमें आपको पूरे 100 दिनों के लिए 100 मिनट दिए जाएंगे .

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment