WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sell 786 Old Note: अगर आपके पास 786 वाला नोट है, तो अभी बेचो, मिल सकते है 5 से 10 लाख रूपए

Sell 786 Old Note अगर आपके पास 786 वाला नोट है, तो अभी बेचो, मिल सकते है 5 से 10 लाख रूपए:- अगर आपको पुराने जमाने के सिक्के या यूनिक सीरियल नंबर के नोटों को इकट्ठा करने का शौक है, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. अगर आपके पास पुराने नोट या नए नोटों में सीरियल नंबर के अंत के 3 अंक 786 नंबर है, तो आपकी बल्ले बल्ले होने वाली है. यह नोटों पर छपा एक यूनिक सीरियल नंबर होता है, जिसे लोग शुभ मानते हैं और लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं. वर्तमान समय में 786 नंबर के नोटों को बाजारों में लाखों रुपए में खरीदा जा रहा है.

Also Read :   Best Electric Scooter: मात्र 20 पैसे में ये स्कूटर चलेगी 1 किमी, कीमत जानकर चौक जाओगे, जानें धांसू फीचर्स

अगर आपके पास भी 786 यूनिक सीरियल नंबर के नोट पड़े हैं, तो यह आपको लाखों रुपए दिलाने का सुनहरा अवसर है. मार्केट में कई ऐसे लोग हैं जो 786 यूनिक सीरियल नंबर के नोटों की तलाश कर रहे हैं. साथ ही कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है जो पुराने नोटों और पुराने सिक्कों को बेचने की सुविधा उपलब्ध कराती है. यदि आपके पास भी ऐसे नोट मौजूद है तो आप उन्हें ऑनलाइन भेज कर लाखों रुपए कमा सकते हैं.

Also Read :   Paramparagat Krishi Vikas Yojana 2023: किसानो को हर साल मिलेंगे 50 हजार रूपये, आप भी करे योजना के लिए आवेदन

Sell 786 Old Note – Full Details

786 सीरियल नंबर के नोटों को शुभ माना जाता है. ऐसे में कई लोग इस सीरियल नंबर के नोटों को इकट्ठा करके रखते हैं. ऐसे लोगों के लिए अब यह सुनहरा अवसर है, जिससे वह लाखों रुपए कमा सकते हैं. बाजारों में 786 सीरियल नंबर के नोटों की मांग बढ़ी है. जिसके चलते 786 सीरियल नंबर के 1 नोट के ₹300000 तक देने का आकलन किया गया है. अगर आपके पास 786 सीरियल नंबर के नोट मौजूद है, तो आप उन्हें बेचकर मोटा पैसा कमा सकते हैं. बेचने की पूरी प्रक्रिया नीचे दी गई है.

Also Read :   E-Shram Card New List Check: इन श्रमिक को मिलेगा ₹1000 की राशि, यहाँ से चेक करे लिस्ट में अपना नाम

786 नंबर के नोटों को कैसे और कहां बेचे?

अगर आपके पास 786 नंबर सीरियल नंबर का नोट है, तो आप उसे ऑनलाइन माध्यम से बेच सकते हैं. इन्टरनेट पर कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है, जो पुराने सिक्कों और यूनिक सीरियल नंबर के नोटों को सेल करने में मदद करती है. जहां पर इनके खरीददार भी मौजूद होते हैं. यह वेबसाइट है Ebay, Quickr, Coinbazar और Indiamart.com के माध्यम से पुराने नोटों को बेचकर पैसे कमा सकते हैं.

सरकारी नौकरी/योजना ग्रुप से जुड़े !
SELL 2 RUPEE OLD COIN: 2 रुपये का सिक्का बदलेगा आपकी किस्मत, घर बैठे कमाएं लाखों रुपये

Leave a Comment