DVDPlay 2021 – Bollywood, Malayalam Movies Download, Telugu, Tamil Movies Online!

DVDPlay 2021: DVDPlay एक लोकप्रिय Malayalam फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जिसमे Malayalam Movies के साथ साथ Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil Movies Online  Hindi, English, Kannada, Malayalam, Punjabi, Bengali आदि सभी भाषाओँ की फ़िल्मों का विशाल भंडार है. यह मुख्यतौर पर Malayalam Movies डाउनलोड करने के लिए जानी जाती है, लेकिन वर्तमान में यह website सभी भाषाओँ की नई फ़िल्में फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है.

हालाकिं DVDPlay एक अवैध, पाइरेसी और Torrent वेबसाइटों में से एक है. जो Illegal तरीके से नई रिलीज फिल्मो को अपनी Website पर Download करने के लिए अपलोड करती है. यहां से आप नई और पुरानी फिल्मों को फ्री में डाउनलोड और Online देख सकते हैं।

इस लेख में DVDPlay के बारे में सभी जानकारी है जो आपको इस वेबसाइट के बारे में जानना चाहिए।

About DVDPlay 2021 ?

इन्टरनेट पर कई ऐसी वेबसाइटें मौजूद है जो यूजर को फ्री में New movie download करने और online देखने के लिए प्रदान करती है. उन्ही में से DvdPlay एक है. यह सबसे बड़ी Pirated Torrent वेबसाइटों में से एक है जो यूजर को सभी प्रकार की फिल्मे फ्री HD quality में प्रदान करता है. इस साईट पर फ़िल्मों की कोई कमी नही है. आप इस वेबसाइट से कुछ स्टेप फॉलो करके आप अपनी पसंदीदा फिल्मों को डाउनलोड कर सकते है.

लेकिन इस तरह की website का उपयोग करने से पहले आपको कुछ जानकरी जानना जरूरी है भारत में, कई ऐसी Torrent वेबसाइटें मौजूद हैं, जो Illegal तरीके से बॉलीवुड फिल्मों को अपनी Website पर अपलोड कर रही है. DvdPlay भी एक ऐसी ही Website है.

:-Piracy Websites अपनी वेबसाइट पर कॉपीराइट कंटेंट वाली फिल्मों को लीक करके दुनिया भर की फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित कर रही हैं।

हालाँकि, DvdPlay एक Illegal Website है और ऐसी वेबसाइटों का उपयोग करना गैर कानूनी है, क्योंकि सरकार द्वारा इसे प्रतिबंधित किया गया है। इसलिए हमें पायरेटेड कंटेंट को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।

History Of DvdPlay?

शुरुआत में, DvdPlay वेबसाइट को Malayalam भाषा की मूवीज़ को डाउनलोड करने के मकसद से बनाई गयी थी. इसके बाद इस website की बढती सफ़लता को देखते हुए सभी भाषाओँ की फ़िल्में अपलोड करना शुरू कर दिया. वर्तमान में इसमें Bollywood, Hollywood Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada, Punjabi, Bengali, documentaries, TV Shows और awards shows का विशाल संग्रह है.

How To Download HD Movies From DvdPlay?

dvdplay.site वेबसाइट का इंटरफ़ेस काफी सरल है, जिसकी मदद से कोई भी आसानी से मूवीज डाउनलोड कर सकता है. हमने आपको निचे DvdPlay से HD Movies Download करने के लिए आसान तरीके बताये है, जिन्हें आप समझकर फिल्म डाउनलोड कर सकते है:-

  • Dvdplay से मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको Google पर DVDPlay को सर्च करना होगा. इसके बाद Google Search Results में dvdplay के किसी भी Active Link का चयन कर साईट में विजिट करे.
  • आपको इस वेबसाइट के Homepage पर हाल ही अपलोड की गयी “Recent Updates” फिल्मो की लिस्ट देखने को मिल जाती है. इसके अलावा आप अपनी पसंदीदा Movie को  Search Bar में खोज भी सकते है.
  • इस साईट में मूवीज को Category के अनुसार रखा गया है, जहाँ से आप अपनी पसंदीदा Movie को सलेक्ट कर सकते है.
  • Movie को सलेक्ट कर लेने के बाद आपको Movie Poster, Details, ScreenShots और Download Links मिलते है.
DvDPlay-Download-Link

आपको बता दे की इस तरह की वेबसाइट पर आपको Movie Download करते समय बहुत सारे Pup Ads का सामना करना पड़ सकता है. इन Ads के बचाव के लिए आप Ads Block का उपयोग कर सकते है.

  • इसमें आपको अलग अलग विडियो फोर्मेट लिंक और अलग अलग फ़ाइल साइज़ लिंक मिलेगे.
  • अब आपको Redirected करके डाउनलोडिंग पेज पर भेज दिया जायेगा, और [Download Link] पर Click करके Movie को डाउनलोड कर सकते है.

DvdPlay 2021 Live Active Link

2021 DvdPlay Live Active Link :- dvdplay.site

  • Dvdplay.run
  • Dvdplay.com
  • Dvdplay.in
  • Dvdplay.org
  • Dvdplay.net
  • Dvdplay.me
  • Dvdplay.pro
  • Dvdplay.live
  • Dvdplay.watch
  • Dvdplay.info
  • Dvdplay.fun

DvdPlay Hindi Movies Download Site 2021

How Does DvdPlay Work?

DvdPlay Website पूरी तरह से गैरकानूनी, टोरेंट, पायरेसी वेबसाइट है, जो अपनी Website पर सभी फिल्मों को पायरेटेड कंटेंट के रूप में अपलोड करती है। DVDPlay साइट अज्ञात स्थानों से अज्ञात लोगों के द्वारा चलाई जाती है। जब कोई नई फिल्म थिएटर या OTT प्लेटफोर्म पर रिलीज़ होती है, तो यह अवैध रूप से उस मूवी की चोरी करती है और उसे अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है। जिसके बाद कोई भी इन्टरनेट यूजर DVDPlay से उस Movie को एक्सेस या डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है।

यदि आप इस तरह की Website का उपयोग करते हुए पकड़े जाते हैं, या आप इस तरह की पायरेसी Website से Movies डाउनलोड और Online देखते है तो आपको जुर्माना या जेल होने की संभावना है। इससे अच्छा आप किसी भी फ़िल्म को देखने या डाउनलोड करने के लिए मान्यता प्राप्त Website का उपयोग करें।

इन वेबसाइट को सरकार द्वारा बेन किया जा चूका है. लेकिन वेबसाइट का मालिक अक्सर अपनी पहचान छुपाकर साइट का URL बदलकर काम करते रहते है.

Features Of DvdPlay!

DVDPlay में कई प्रकार के ऐसे Features हैं जिसके कारण इस website पर मिलियंस में ऑडियंस आकर मूवीज को डाउनलोड करती है। वेबसाइट की विशेषताओं के कारण कम समय में ही इस साइट ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।

यह अपनी वेबसाइट पर वह सभी सामग्री रखती है जो यूजर खोज रहा है. और वह एक ही स्थान पर सभी सामग्री पा सकें. वेबसाइट देखने में काफी साफ़ और सरल है. यह अपने यूजर्स को हर बार नोटिफिकेशन के साथ एक नई फिल्म प्रदान करता है। चलिए DVDPlay के Features के बारे में विस्तार से जानते है:-

  • DVDPlay में होम पेज पर Recent Updates फिल्मों की एक सूची है, जो वेब पेज पर नवीनतम अपलोड की गई फिल्मों को दिखाती है।
  • इस वेबसाइट में सभी भाषाओँ जैसे Hindi, English, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Punjabi, Bengali ETC की फिल्मे है.
  • साइट में मौजूद सभी फिल्में HD quality में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा आप अपने इन्टरनेट के अनुसार 360p, 480p, 720p, 1080p Video Format Size का भी चुनाव कर सकते है.
  • इस वेबसाइट का सर्वर बहुत तेज है जो फिल्मों को तेजी से डाउनलोड को बढ़ाता है।
  • DVDPlay अपने यूजर्स को homepage पर एक search bar देता है जिससे यूजर आसानी से अपनी पसंदीदा फ़िल्म को ख़ोज सकता है. आप search bar में उस मूवी का नाम टाइप कर सकते हैं जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं या online देखना चाहते है.
  • इस Website की ख़ास बात यह है की इसमें आपको किसी भी प्रकार के Ads नही दिखाए जाते है और ना ही किसी दुसरे पेज पर Redirect किया जाता है.
  • अगर आप हॉलीवुड या अन्य भाषाओँ की फिल्मे देखना पसंद करते है तो आपको DVDPlay में Subtitles के साथ फिल्मे देखने को उपलब्ध कराता है. और साथ ही Hindi में Dubbed की हुई हॉलीवुड फ़िल्मों का भी आनंद ले सकते है.
  • Website को काफी सिंपल तरीके से डिज़ाइन किया गया है जिससे साईट की लोडिंग स्पीड काफ़ी तेज हो जाती है. इसमें आपको बिना किसी देरी के Movies Download करने और देखने का सबसे अच्छा अनुभव मिलेगा।

Category Of Movies Available On DVDPlay

DVDPlay ने सभी उपयोगकर्ताओं को आसानी से उपलब्ध कराने के लिए साइट को कई श्रेणियों में विभाजित किया है। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि इसमें सीमित संख्या में फिल्में पात्र हैं। इस अवैध DVDPlay वेबसाइट ने उन्हें विभिन्न शैलियों में क्रमबद्ध किया है ताकि दर्शकों को आसानी से फिल्में उपलब्ध कराई जा सकें। आप वहां तेजी से वीडियो का पता लगाएंगे और सही तस्वीर खोजने का अधिक मौका देंगे। निम्नलिखित विभिन्न श्रेणियां हैं जिन्हें आप DVDPlay की अवैध वेबसाइट पर देखते हैं

» WEB TV Series

» Malayalam Movie

» Tamil Movie

» Hindi Movie

» English Movie

» Telugu Movie

» Kannada Movie

Latest Movies Leaked By DVDPlay 2021

DVDPlay अक्सर अपनी वेबसाइट पर अवैध रूप से फिल्में लीक करती है। सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को लीक कर चुकी है। यह Website नई फिल्मे रिलीज होने के कुछ समय बाद ही अपने सर्वर पर फ़िल्में लीक कर देती है, DVDPlay की वेबसाइट पर फिल्मों, Web Series की एक Category है। DVDPlay वेबसाइट में कई Category और अवैध रूप से लीक की गई फिल्में विभिन्न भाषाओं में भी रिलीज़ होती हैं। DVDPlay द्वारा हाल ही में अवैध रूप से लीक की गई फिल्मों की सूची नीचे है।

» Master (2021) Tamil HDRip 

» Eeswaran (2021) Tamil HDRip 

» Jil Jil (2021) Tamil HDRip 

» Guardian (2021) Malayalam HDRip 

» E.P. KO 306 (2021) Tamil HDRip 

» THE WHITE TIGER (2021) Hindi HDRip

» The Great Indian Kitchen (2021) Malayalam HDRip

» PULIKKUTHI PANDI (2021) Tamil HDRip 

» BHOOMI (2021) Tamil HDRip 

» Maara (2021) Tamil HDRip 

» Wonder Women 1984 (2020) English HDRip 

» AK vs AK (2020) Hindi HDRip 

» Coolie No. 1 (2020) Hindi HDRip 

» Irandam Kuththu (2020) Tamil HDRip 

» Thatrom Thookrom (2020) Tamil HDRip

» TENET (2020) English HDRip 

» ANDHAGHAARAM (2020) Tamil HDRip 

» Chhalaang (2020) Hindi HDRip 

» LUDO (2020) Hindi HDRip 

» Mookuthi Amman (2020) Tamil HDRip 

» Soorarai Pottru (2020) Tamil HDRip 

Best Alternative Websites For DVDPlay ?

कभी-कभी तकनीकी गड़बड़ी के कारण या इस वेबसाइट पर सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के कारण, यूजर्स को इस वेबसाइट तक पहुचने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

Internet पर आपको सैकड़ों पाइरेसी वेबसाइट देखने को मिल जाएगी, जो आपको नवीनतम फिल्मों और वीडियो को फ्री में डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। यह Websites Pirated होती है जिन्हें इस्तेमाल करना सुरक्षित नही है.

नीचे हमने आपको DVDPlay जैसी Free Movie Download Website की लिस्ट दी है:-

List Of Legal Alternatives To DVDPlay run 2021

किसी मान्यता प्राप्त OTT Platform, Website और App में Online फ़िल्में देखना या डाउनलोड करना सबसे सुरक्षित तरीका है. निचे आपको DVDPlay के Legal Alternative Websites की लिस्ट दे रहे है :-

  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Mx Player
  • Sony Liv
  • Zee5
  • Disney Hotstar
  • Alt Balaji
  • Big Flix
  • Prime Flix
  • Ullu
  • Jio Cinema
  • Sun NXT

Is it safe to access DVD Play site?

DVDPlay वेबसाइट बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है, क्योंकि यह एक टोरेंट वेबसाइट है जो सरकार द्वारा प्रतिबंधित की जा चुकी है। ऐसी वेबसाइटें सरकार के एंटी-पायरेसी नियम के तहत आती है. जब कोई इस प्रकार की वेबसाइटों से फिल्मे online देखता या डाउनलोड करता है तो उन्हें कानून उल्लंघन के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, और उन्हें क़ानूनी कार्यवारी का सामना करना पड़ सकता है. आपको ऐसी वेबसाइटों का समर्थन नहीं करना चाहिए। उन्हें ऐसी वेबसाइटों से खुद को दूरी बना लेनी चाहिए।

Legal and illegal issues related to website

DVDPlay वेबसाइट एक बिल्कुल असुरक्षित टोरेंट वेबसाइट है, जिसका अर्थ है कि यह भारत सहित सभी देशो में अवैध और प्रतिबंधित है और सरकार के एंटी-पायरेसी कानून के अनुसार ऐसी साइटों पर प्रतिबंध लगाया गया है। यदि आप इस प्रकार की वेबसाइटों से फिल्में और शो डाउनलोड करते हुए पकड़े जाते हैं, तो बहुत सारी समस्याएं हो सकती हैं, क्योंकि सरकार के पास उन्हें दंडित करने का अधिकार है। लोगों को सुझाव नहीं दिया जाता है और किसी भी उद्देश्य के लिए इन वेबसाइटों का उपयोग करने का समर्थन भी नहीं किया जाता है।

Estimated Revenue Net Worth Of DVDPlay

WorthofWeb.Com के अनुसार DVDPlay वेबसाइट की Net Worth $ 42,997 US डॉलर है. और DVDPlay Website प्रति वर्ष Advertisement के द्वारा लगभग $ 47,880 US डॉलर कमाती है. इस Website पर प्रति वर्ष लगभग 3.21 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स आते है, इससे अनुमान लगाया जा सकता है की फिल्म इंडस्ट्री को कितना नुकसान झेलना पड़ता है.

DVDPlay 2020 – FAQ

1. How Does DVDPlay Earn Money?

DVDPlay Website की कमाई का मुख्य साधन Advertisement है. यह अपनी साईट पर पॉप-अप Ads के द्वारा कमाई करती है. हालाकिं इस तरह की Website को Google Adsense कभी भी Approval नही देता है.

DISCLAIMER

PIRACY गैर-कानूनी है और एक दंडनीय अपराध है। HINDICOUNTDOWN PIRACY को बढ़ावा नहीं देता है हम PIRACY का पूर्ण रूप से विरोध करती है। इस लेख का उद्देश्य केवल आप तक जानकरी पहुँचाना और अपने उपयोगकर्ताओं को चोरी के बारे में सूचित करना हैं। किसी भी प्रकार से PIRACY तथा ILLEGAL गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना हमारा मकसद कतई नहीं है।

1 thought on “DVDPlay 2021 – Bollywood, Malayalam Movies Download, Telugu, Tamil Movies Online!”

Leave a Comment