WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bageshwar Dham news: बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पड़े मुश्किलों में, क्या है पूरी सच्चाई, जाने

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri News : आजकल बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री काफी ज्यादा चर्चाओं में है. वीरेंद्र शास्त्री को आप कहीं ना कहीं कभी ना कभी इंटरनेट पर देखा होगा. पंडित धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं, जिसके चलते इन दिनों बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री काफी इंटरनेट पर और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है. चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

काम की बात, पढ़े...  RAKHI SAWANT क्यूँ ले रही थी बार-बार अभिनेता सलमान खान का नाम, क्या है इसके पीछे का राज

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri हैं कौन?

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Pt Dhirendra Shastri) मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के कथा वाचक है. लोग इन्हें बालाजी महाराज के अवतार मानते हैं. बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री लोगों के मन की बात बिना बताए ही जान जाते हैं. यह किसी के भी मन की बात जान लेने और बड़ी से बड़ी समस्याओं का हल चुटकी में कर देने का दावा करते है. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का कहना है की उनके पास दिव्य शक्ति है जिससे वे किसी के भी मन की बात जान लेते हैं.

काम की बात, पढ़े...  T20 World Cup 2022 Points Table: एक बार फिर भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हो सकती है एक दूसरे के सामने

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri क्यों है इतनी चर्चाओं में

नागपुर की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है. जिसके पास से अब आरोपों की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. अब बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित वीरेंद्र शास्त्री की परेशानियां बढ़ती जा रही है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने कथा में लोगों की समस्याएं बताने से पहले ही पर्चे में लिखकर उनका समाधान करने का दावा करते हैं. कई लोग इसे चमत्कार कहते हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपनी कथा में भूत प्रेत जैसी समस्याओं का भी इलाज करते हैं.

Rate this post

Leave a Comment